टीम प्रियम ने बीहट बाजार,गली मोहल्ले सहित पूरे बाजार की दुकानों को किया सेनेटाइज

बेगूसराय - हरेराम दास : जिले में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए टीम प्रियम अलर्ट हो गया है। संक्रमण पर काबू पाने के लिए टीम प्रियम अब शहर के हर गली-मोहल्ले को सेनेटाइज करेगा। इसके लिए युद्धस्तर पर अभियान शुरू कर दिया है. पिछले कुछ दिनों से बेगूसराय जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। संक्रमण की रोकथाम लिए टीम प्रियम ने बिहट बाजार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के घरों के आसपास सहित पूरे शहर में टीम प्रियम के माध्यम से सोडियम हाइपो क्लोराइड का छिडक़ाव शुरू कर दिया है। कोरोना के संक्रमण से बचाव को लेकर सोमवार को टीम प्रियम के साथियों ने बीहट बाजार में सेनेटाइज किया। इस दरम्यान टीम प्रियम ने लोगों से अपने अपने घरों के अंदर ही रहने तथा नियमित रूप से लॉक डाउन का पालन करने व आवश्यक पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील भी की है।
वही टीम प्रियम के अमन और वात्सल्य टीम के विकास वैभव उर्फ़ सत्यम कुमार नेतृत्व कर रहे थे।  टीम के सभी साथियों के द्वारा बीहट बाजार के सभी दुकानों एवं गली मोहल्लों में जाकर लोगों के घर के बाहर दवा का छिड़काव किया तथा लोगों को कोरोना जैसे बीमारी से बचने के लिए हर आवश्यक सावधानी बरतने के लिए अपील की । कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए टीम प्रियम ने सोमवार को बरौनी थाना क्षेत्र के बीहट बाजारों में सेनेटाइजिंग अभियान चलाया। सोमवार को लॉकडाउन होने पर टीम प्रियम ने पूरे बाजार में जितने भी प्रभावित जगह थे वहाँ विशेष रूप से सेनेटाइजिंग का विशेष अभियान चलाया। इस दौरान टीम साथियों ने सेनेटाइजिंग कार्य का जायजा भी लिया। पुरे अभियान का नेतृत्व बीहट के युवाओं ने अपना कमान ख़ुद सम्भालते हुए आत्मनिर्भर भारत के कथनी को सत्य किया और सरकार के विफलता कि ओर इसरा किया ।
हालांकि कोरोना वायरस को लेकर जिला व नगर निगम प्रशासन द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए प्रचार प्रसार किया जा रहा है। चौक चौराहों, सार्वजनिक स्थलों पर होर्डिंग बैनर लगवाए गए हैं। टीम प्रियम द्वारा वायरस से बचाने के लिए पूरे शहर एवं बीहट बाजार में सेनेटाइज अभियान चलाया जा रहा है। मौक़े पर अंशु माही,सूर्या,आनंद समेत अन्य युवा उपस्थित थे.



Post a Comment

0 Comments