वैशाली में दिनदाहाड़े फिनो बैंक से चार लाख रुपये की लूट, अपराधियों ने की कई राउंड फायरिंग

वैशाली:  जिले के सराय थाना क्षेत्र के सूरज चौक के समीप सराय बाजार में स्थित फिनो बैंक से मंगलवार की सुबह बैखौफ अपराधियों ने चार लाख रुपये लूट लिए। फिनो बैंक की सराय ब्रांच में वारदात सुबह करीब 11 बजे हुई। एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। लूट के दौरान अपराधियों ने करीब चार राउंड फायरिंग भी की।

गोली चलने की आवाज सुन इलाके में दहशत मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। अपराधियों के घटनास्थल से भागने के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। फिनो बैंक में लूट की सूचना मिलने पर सराय थाना क्षेत्र की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


हाजीपुर सदर के एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है। सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर पुलिस सघन छापेमारी कर रही है। बैंक औऱ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे अचानक एक बाइक से तीन नकाबपोश बदमाश फिनो बैंक की सराय शाखा के अंदर खुस गए। इस दौरान जहां-जहां कैश रखा था वहां पहुंचकर लूटपाट करने लगे। जब कर्मियों ने विरोध किया तो हवाई फायरिंग कर दी। जिस वक्त घटना हुई उस समय बैंक के अंदर ग्राहक भी मौजूद थे। गनीमत रही कि लुटेरों ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।

Post a Comment

0 Comments