सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में तमंचों पर डिस्को; बार बालाओं संग अश्‍लील गीतों पर लगे ठुमके

NALNDA: (अमृतेश कुमार) 
कोरोना संक्रमण की विस्‍फोटक रफ्तार को रोकने के लिए बिहार में भले ही लॉकडाउन लगा दिया गया हो, कुछ लोग हैं कि मानते ही नहीं। ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा का है, जहां के भागन बीघा थाना अंतर्गत बोकना गांव में दबंगों ने न केवल आर्केस्‍ट्रा कार्यक्रम कराया, बल्कि तमंचा लहराते हुए बार बालाओं के साथ जमकर डिस्‍को डांस भी किया। कार्यक्रम के दौरान अश्‍लील भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बैकफुट पर आयी पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है, लेकिन अहम बात यह है कि वह जानकारी के बावजूद कार्यक्रम को रोकने में नाकम रही।

स्‍मिली जानकारी के अनुसार नालंदा के बोकना गांव में सरकारी स्कूल के पास बीती रात आर्केस्‍ट्रा का आयोजन किया गया। इसकी सूचना किसी ने जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह को दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने गांव में जाकर लोगों को डांट-फटकार कर खानापूर्ति की और वापस लौट गई। पुलिस के लौटने के बाद दबंगों ने फिर कार्यक्रम चालू करा दिया। आधी रात तक हुए इस कार्यक्रम के दौरान जमकर तमंचे लहराए गए। दबंगों ने तमंचे लहराते हुए बार बालाओं संग डिस्को डांस किया। अश्‍लील भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगे।

बताया जाता है कि कार्यक्रम के आयोजकों में कुछ शराब माफिया शामिल रहे। यह कार्यक्रम बस यूं ही मस्‍ती के लिए आयोजिक कर दिया गया था, यह किसी पर्व-त्योहार या शादी-विवाह के सिलसिले में आयोजित नहीं किया गया था।

कार्यक्रम का की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी (विधि-व्यवस्था) संजय कुमार ने जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया। इस मामले में स्‍थानीय पुलिस कुछ भी बताने से कतरा रही है। हालांकि, बताया जा रहा है कि कार्यक्रम स्‍थल पर शराब की बोतलें भी मिली हैं।

Post a Comment

0 Comments