शांति समिति की बैठक, घरों में ही अदा करे नमाज, सोशल डिस्टेंस के साथ मनानी होगी बकरीद


जगदीशपुर। (सूरज राठी)
शांति व सौहार्दपूर्ण माहौल में ईद उल अजहा यानी बकरीद पर्व मनाने के लिए बुधवार को शांति समिति की बैठक जगदीशपुर, थाना परिसर में आयोजित की गई। बैठक में वीडिओ कृष्ण मुरारी,सीओ जयराम प्रसाद, थाना अध्यक्ष ईश्वरानंद पांल व कनीय अभियंता सह मजिस्ट्रेट रौशन कुमार पांडे मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
  इस अवसर पर अधिकारियों ने सौहार्दपूर्ण माहौल में त्योहार मनाने की अपील की। कहां, की कोरोना का प्रकोप चरम पर है। इस महामारी से बचने के लिए सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है। इसलिए बिना भीड़ इकट्ठा किए पर्व मनानी होगा। मुस्लिम समुदाय से अपील की गई कि बकरीद की नमाज घरों में ही अदा करे। मौके पर ताजिया कमेटी अध्यक्ष बाबूदिन मंसूरी, डॉक्टर इम्तियाज, पूर्व वार्ड पार्षद हसमुद्दीन साह, शाहबाज वारिस खान, शाहनवाज खान, इसरार वारसी, शिक्षक अमीरुदीन अंसारी, अलाउद्दीन कुरैशी,कमलेश यादव,माधव केशरी व आदि।

घर में ही मनाए बकरीद का त्यौहार: बाबूदिन मंसूरी

ताजिया कमेटी के अध्यक्ष बाबू दिन मंसूरी ने मुस्लिम समाज के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी व लॉक डाउन का पालन करते हुए इस बार बकरीद का त्यौहार घर में ही मनाए। कोरोना का प्रकोप अपने क्षेत्र में भी तेजी से फैल रहा है। ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन त्यौहार के दौरान भी जरूरी है।

Post a Comment

0 Comments