पुलिस मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी बदमाश टिंकू कपाला


बाराबंकी: कानपुर शूटआउट के बाद उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ पुलिस सख्त कदम उठा रही है. बाराबंकी में शुक्रवार देर रात एसटीएफ और स्थानीय पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामिया बदमाश टिंकू कपाला उर्फ कमल किशोर एनकाउंटर में मारा गिराया गया. मुठभेड़ के दौरान बदमाश का दूसरा साथी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है.

पूरे मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बाराबंकी जिले बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. पुलिस और एसटीएफ को सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, इसी दौरान सतरिख से बाराबंकी की तरफ आ रहे बाइक से आ रहे इनामी बदमाश टिंकू ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में बदमाश टिंकू कपाला को मार गिराया गया, जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

पुलिस एनकाउंटर में मारे गए बदमाश के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी देते हुए एसटीएफ एसपी परमेश शुक्ला और एसपी बाराबंकी ने बताया है टिंकू कपाला पर लूट, हत्या, फिरौती समेत 27 मुकदमे न सिर्फ यूपी में दर्ज है बल्कि महाराष्ट्र, गुजरात में भी लूट से संबंधित मुकदमे दर्ज हैं. टिंकू राजधानी लखनऊ के चौक का रहने वाला बताया जा रहा. बदमाश ने साल 2019 में आरके ज्वेलर्स शॉप में लूट के दौरान दो लोगों की हत्या भी की थी.

Post a Comment

0 Comments