आर्मी हैंड ग्रेनेड के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात छोटू शर्मा, रणवीर सेना से ये है कनेक्शन


पटना.
उत्तर प्रदेश में कुख्यात विकास दुबे के मारे जाने के एक दिन बाद ही बिहार पुलिस को भी बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बिहार पुलिस के नाक में दम कर देने वाला दुर्दात अपराधी छोटू शर्मा उर्फ विजेंद्र शर्मा पालीगंज से हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया गया है. इसका साथी मंटू कुमार भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. बताया जा रहा है कि इन दोनों के पास से आर्मी का जिंदा हैंड ग्रेनेड भी बरामद गया है जो कि काफी चौंकाने वाली बात है. वहीं देसी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस भी इन दोनों के पास से मिला है. बता दें कि विजेंद्र शर्मा रणवीर सेना के पूर्व कमांडर अनिल शर्मा का भतीजा है.

मिली जानकारी के अनुसार सडीपीओ मनोज पांडेय की अगुवाई में बनाई गई टीम ने कुख्यात बिजेंद्र शर्मा उर्फ बिजेंद्र कुमार उर्फ छोटू सिंह उर्फ छोटू शर्मा उर्फ राजकुमार और उसके साथी अपराधी मंटू कुमार को गिरफ्तार किया. बिजेंद्र शर्मा खिरीमोड़ के मेरा का रहने वाला है जबकि मंटू अरवल जिले के किंजर के झिकटिया का निवासी है. इन दोनों से ही पुलिस के अधिकारी कर पूछताछ कर रहे हैं.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डीपीओ को इन अपराधियों के मूवमेंट की खुफिया जानकारी मिली थी. इसके बाद एक स्पेशल टीम बनाई गई जिसमें पालीगंज के थानेदार सुनील कुमार शर्मा और विक्रम के थानेदार ऋतुराज सिंह, दो सब इंस्पेक्टर व कई जवान शामिल थे. टीम ने सर्च अभियान शुरू किया जिस क्रम में अख्तियारपुर में नहर के पास देर रात 10 से 11 बजे के बीच पुल ये दोनों एक बाइक पर पकड़ाए.

Post a Comment

0 Comments