आरा से डेहरी के बीच व्यवसायी की गाड़ी लूटी, गोली मार पंक्चर कर दी थी कार

सासाराम. बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए 16 से 31 जुलाई तक सरकार ने फिर से लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया है. इस दौरान पुलिस-प्रशासन को अतिरिक्त चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए हैं, लेकिन अपराध पर नियंत्रण नहीं लग पा रहा है. सोमवार को प्रदेश के सासाराम (Sasaram) में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यवसायी से उसकी कार लूट ली और फरार हो गए. घटना जिले के संझौली इलाके की है जहां सुसारी के पास सासाराम-आरा पथ से ब्रेजा कार की लूट हुई है. बताया जाता है कि आठ की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने डालमियानगर के कारोबारी बीनू जैन की कार को सुसारी के पास लूट लिया. बीनू रविवार की रात आरा से डालमियानगर आ रहे थे इसी दौरान ये घटना हुई.

इस दौरान अपराधियों ने बीनू जैन तथा उनके एक सहयोगी को घंटों बंधक बनाए भी रखा. किसी तरह वो लोग जान बचाकर बगल के गांव में पहुंचे तब जाकर मामले का पता चला. इस संबंध में पीड़ित ने संझौली थाने में एक केस दर्ज कराया है जिसमें अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर ब्रेजा कार की लूट का आरोप लगाया गया है.

पीड़ित व्यवसायी बीनू का डालमियानगर में लाइट और साउण्ड का कारोबार है. बीनू ने बताया कि आठ की संख्या में अपराधियों ने पहले उनकी ब्रेजा कार के पहिए में गोली मार दी. बाद में जब गाड़ी पंचर हो गई, तो वे लोग स्टैपनी बदलने के लिए उतरे. इसी बीच आठ की संख्या में आए अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया तथा भाग निकले. फिलहाल पुलिस लूट की इस घटना के बारे में छानबीन कर रही है. जिस तरह अपराधियों ने व्यापारी की कार पंक्चर कर लूट की इस घटना को अंजाम दिया है, पुलिस इसकी गहराई से पड़ताल करने में जुट गई है.

Post a Comment

0 Comments