-->

मेरी ब्लॉग सूची

गोपालगंज में ईंट कारोबारी के घर पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फाय‍रिंग, सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग

गोपालगंज में ईंट कारोबारी के घर पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फाय‍रिंग, सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग

गोपालगंज: बिहार में क्राइम ग्राफ थम नहीं रहा है। गुरुवार को गोपालगंज में बदमाशों ने दहशत फैलाने को लेकर ईंट-गिट्टी के कारोबारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। सड़क पर बिखरे कारतूस बताने के लिए काफी है कि बदमाशों की मंशा क्‍या है। दो बाइकों पर चार की संख्‍या में बदमाश आए थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई है। वहीं दिनदहाड़े इस तरह की वारदात को देख स्‍थानीय लोग गुस्‍से में हैं और सड़क पर उतर आए हैं।


जानकारी के अनुसार, हथुआ थाना क्षेत्र के बरवा कपरपुरा गांव में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ईंट-गिट्टी के रैंक कारोबारी नागेंद्र सिंह के घर पर फायरिंग कर दहशत फैला दी। हालांकि, फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। फायरिंग करने के बाद अपराधी एक पत्र छोड़ कर फरार हो गए। पत्र में कुख्यात विशाल सिंह एंड कंपनी के नाम पर रंगदारी मांगते हुए यह धमकी दी गई है कि रैंक कारोबारी रंगदारी नहीं देने पर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

वहीं घटना के विरोध में स्‍थानीय लोग सड़क पर उतर आए हैं। सड़क पर ही आगजनी कर ट्रैफिक को जाम कर दिया है। इससे बाहर से वाहन लेकर आने-जाने वाले लोगों की परेशानी बढ़ गई है। दूसरी ओर, आक्रोशित लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। इंसाफ की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस से अपराधियों के पकड़ने की मांग की है।   

गौरतलब है कि आज ही गोपालगंज के थावे में अपराधियों ने शिक्षा विभाग के क्‍लर्क की गोलीमार हत्‍या कर दी है। क्‍लर्क अजय राय अपने घर से जिला मुख्‍यालय अपनी बाइक से आ रहे थे, तभी दो अपराधियों ने उन्‍हें रोका और नजदीक से पिस्‍टल सटा कर गाेली मार दी। आनन-फानन में पुलिस ने घायल क्‍लर्क को सदर अस्‍पताल ले गई, लेकिन वे नहीं बच सके।   

0 Response to "गोपालगंज में ईंट कारोबारी के घर पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फाय‍रिंग, सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग"

टिप्पणी पोस्ट करें