बिहार में कोरोना से बीजेपी एमएलसी की मौत, सूबे में मचा हड़कंप

पटना : बिहार में कोरोना का कहर लगातार बढ़ते जा रहा है, सूबे में संक्रमितों की संख्या 28564 हो गई है,इस बीच अभी-अभी राजनीतिक गलियारे से एक दुःखद खबर सामने आ रही है. बिहार विधान पार्षद सदस्य सुनील कुमार सिंह का निधन हो गया है. एमएलसी की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया है. स्थानीय निकाय क्षेत्र दरभंगा से विधान परिषद चुनकर आने वाले सुनील सिंह की तबीयत पिछले दिनों खराब थी. जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट सैम्पल लिया गया था.  जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. एमएलसी सुनील सिंह के रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें पटना एम्स में एडमिट कराया गया था. जहां उनकी स्थिति खराब थी. मंगलवार को उनका निधन हो गया.
विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह की मौत के बाद बिहार के कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने लिखा कि 'दरभंगा से विधान पार्षद श्री सुनील सिंह जी के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर अत्यंत मर्माहत हूँ |  ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक की इस घड़ी में परिजनों को इस असीम दुःख को सहन करने का संबल प्रदान करें!' मंत्री नीरज कुमार ने लिखा कि 'बिहार विधान परिषद के सदस्य सुनील कुमार सिंह का निधन राजनीतिक जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना है दिवगंत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को इस दुख की घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें।'

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने दुःख व्यक्त करते हुए लिखा कि 'बीजेपी के विधान पार्षद श्री सुनील कुमार सिंह जी के निधन की ख़बर सुन कर मन बहुत दुखी है । हमारी राजनीतिक विचारधारा अलग थी पर उनसे मेरे पूरे परिवार का संबंध व्यक्तिगत था। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को दुःख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति" कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा क्वार्टर नम्बर 31 में रहते हैं जिनके बगल के सहयोगी और एमएलसी खालिद अनवर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. इसी कैम्पस में MLC सुनील कुमार सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. जिनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई जा रही थी. आपको बता दें कि बिहार में इसके पहले भी कई राजनेता कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. कई विधायकों को कोरोना हो चुका है और राज्य सरकार के मंत्री तक भी संक्रमित पाए गए हैं. बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन अब वह स्वस्थ होकर घर वापस लौट चुके हैं. इसके अलावा नीतीश कैबिनेट के मंत्री विनोद सिंह और बीजेपी, आरजेडी और जेडीयू के कई विधायक के संक्रमित पाए गए हैं.

Post a Comment

0 Comments