जिला पुलिस ने 24 घंटे के अंदर CSP संचालक से लूटकांड का किया पर्दाफाश,लूट की नगद राशि व लोडेड कट्टा के साथ 2 गिरफ्तार

 अमीर झा 

सहरसा : जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र में बीते तीन जुलाई को हुए सीएसपी संचालक से लूटकांड का उद्धभेदन किया है। पुलिस ने लूटकांड में शामिल दो अपराधियों को लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के गिरफ्त में आये अपराधियों के पास से लुट की राशि में से 40 हजार नगद, एक मोबाइल व दो बाइक भी बरामद किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बीते तीन जुलाई को पतरघट ओपी क्षेत्र के पामा गांव के पास दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक दीपक आनंद से करीब एक लाख 68 हजार रुपये लूट लिए थे। लूटपाट कर भाग रहे अपराधियों में से एक अपराधी को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया था। लूटकांड में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए SDPO सदर के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो अन्य अपराधी नीरज कुमार एवं राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है।

उक्त युवकों के पास से लूटी गई रकम में से 40 हजार रुपये नगद, एक लोडेड देसी कट्टा, एक मोबाइल और लूटकांड में प्रयुक्त दो मोटरसाईकिल बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस लूटकांड में संलिप्त दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मौके पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, पतरघट ओपीध्यक्ष अजीत कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments