-->

मेरी ब्लॉग सूची

ट्रेन यात्रियों को झटका! 13 जुलाई से नहीं चलेगी पटना-रांची जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस

ट्रेन यात्रियों को झटका! 13 जुलाई से नहीं चलेगी पटना-रांची जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस


टुडे बिहार न्यूज़:
पटना से रांची और रांची से पटना आने-जाने वाले ट्रेन यात्रियों को झटका लगा है। झारखंड सरकार के अनुरोध पर आगामी 13 जुलाई के प्रभाव से वर्तमान में पटना से रांची तथा दानापुर से टाटा के बीच चलायी जा रही स्पेशल ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किया गया है। पटना से रांची जाने वाली स्पेशल ट्रेन आंशिक रूप से रद्द रहेगी जबकि दानापुर से टाटा जाने वाली स्पेशल ट्रेन का परिचालन पूर्ण रूप से रद्द रहेगा। इस संबंध में पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने एक विज्ञप्ति जारी की है।


रेलवे की ओर से इसमें कहा गया है कि दिनांक 13.07.2020 से गाड़ी संख्या 02365/02366 पटना-रांची-पटना स्पेशल ट्रेन सिर्फ पटना और गया के बीच चलेगी, जबकि गया और रांची के बीच इसका परिचालन रद्द रहेगा। इसी तरह में दानापुर से चलकर टाटा जाने वाली गाड़ी संख्या 08183/08184 दानापुर-टाटा-दानापुर स्पेशल का परिचालन दानापुर से टाटा के बीच पूर्ण रूप से रद्द रहेगा।

माना जा रहा है कि झारखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए झारखंड सरकार ने रेलवे से उक्त दोनों ट्रेनों को झारखंड की सीमा में चलने से रोक लगाने का आग्रह किया है। इसको देखते हुए रेलवे ने यह अहम फैसला लिया है।

0 Response to "ट्रेन यात्रियों को झटका! 13 जुलाई से नहीं चलेगी पटना-रांची जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस"

टिप्पणी पोस्ट करें