-->

मेरी ब्लॉग सूची

झाड़-फूंक के नाम पर एक साल से दुष्कर्म कर रहा था बाप, बेटी ने SP को लगा दिया फोन

झाड़-फूंक के नाम पर एक साल से दुष्कर्म कर रहा था बाप, बेटी ने SP को लगा दिया फोन

GOPALGANJ: नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दरिंदे ने पिता पुत्री के रिश्ते को तार-तार कर दिया। बाप झांड़-फूंक के नाम पर अपनी बेटी के साथ पिछले एक साल से दुष्कर्म करता रहा। बेटी अपने ही घर में सिसकियां भरती रही। आखिरकार इस युवती ने हिम्मत दिखाई। युवती ने सोशल मीडिया से पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी का नंबर ढूंढा और फोन कर अपनी आपबीती सुना दी। एसपी के निर्देश पर नगर थाना तथा महिला थाना पुलिस ने इंदरवा गांव में छापेमारी कर युवती को मुक्त कराते हुए उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।


युवती ने पुलिस को बताया कि चार साल पहले तबीयत बिगडऩे पर पिता मुर्तजा आलम उसे झाड़ फूंक कराने के लिए उत्तर प्रदेश ले गए। वहां एक कमरे में दस दिन तक बंद कर झाड़ फूंक करने के नाम पर छेडख़ानी करता रहा। इसका विरोध करने पर उसे यह कह कर चुप करा दिया कि उसे ठीक करने के लिए भूत भगा रहा है। इसके बाद यह कुछ कुछ समय के बाद युवती को उत्तर प्रदेश लाकर यहीं हरकत करता रहा। एक साल पहले पिता ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बना लिया। इसके बाद लगातार गलत हरकत करता रहा।

आखिरकार पिता की दरिंदगी से तंग आकर युवती ने हिम्मत दिखाई। सोशल मीडिया से पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी का फोन नंबर ढूंढ लिया। इसके बाद उनके मोबाइल नंबर पर फोनकर पिता की करतूत का चिट्ठा खोल दिया। लड़की की आपबीती सुन एसपी भी दंग रह गए। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने गांव में छापेमारी कर युवती को मुक्त कराते हुए आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

0 Response to "झाड़-फूंक के नाम पर एक साल से दुष्कर्म कर रहा था बाप, बेटी ने SP को लगा दिया फोन"

टिप्पणी पोस्ट करें