भागलपुर में बदमाशों ने खगडिय़ा के थानेदार को गाड़ी से खींचकर पीटा, दारोगा की SC-ST थाने में है पोस्टिंग

भागलपुर:बिहार में अपराधियों का मन इतना बढ़ गया है कि अब वे थानेदार को भी पीटने लगे हैं। बदमाशों ने मंगलवार को भागलपुर में दिनदहाड़े एससी-एसटी थाने के थानेदार को बुरी तरह पीट दिया। पिटाई के शिकार थानेदार की पोस्टिंग खगड़िया में है। वे खग‍ड़िया से किसी केस के सिलसिले में जांच के लिए भागलपुर आए थे। इसी दौरान बदमाशों ने गाड़ी से खींचकर उन्‍हें पीटा।  

जानकारी के अनुसार, तिलकामांझी इलाके के प्राणवती लेन में मंगलवार को शराब के नशे में कुछ बदमाशों ने दारोगा राजीव कुमार पर हमला कर दिया। उन्होंने एक ई-रिक्शा से साइड मांगी थी। इसी बात पर हमलावरों ने उन्हें गाड़ी से खींचकर बाहर निकाला और बुरी तरह पिटाई कर दी। राजीव खगडिय़ा जिले के एससी-एसटी थाने के थानेदार हैं। बुरी तरह मारपीट में घायल होने के बाद उन्होंने तिलकामांझी चौकी इंचार्ज मिथिलेश कुमार को घटना की जानकारी दी। जांच के लिए मौके पर दारोगा भानु प्रसाद सिंह पहुंचे। उन्होंने मारपीट करने वाले एक आरोपित नेपाली यादव को गिरफ्तार किया है। 


मारपीट में घायल दारोगा मूल रूप से लखीसराय जिले के क्यूल के रहने वाले हैं। उन्होंने मारपीट का आरोप झोपड़पट्टी इलाके के राणा यादव, नेपाली यादव, राजा यादव, मनोज यादव और किंकर साह समेत कई अज्ञात पर लगाया है। थानेदार ने बताया कि वे एक केस के सिलसिले में भागलपुर पहुंचे थे। वे अपने घर को देखने के लिए प्राणवती लेन गए थे। उसी जगह उनके चार पहिया वाहन के सामने एक ई-रिक्शा चालक ने अपनी गाड़ी खड़ी कर दी। जब उन्होंने चालक से साइड मांगी तो वह गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर ई-रिक्शा चालक उनसे उलझ गया और अपने अन्य साथियों को आवाज देकर बुलाया लिया। 

शराब के नशे में धुत थे हमलावर

हमलावर शराब के नशे में धुत थे। उन लोगों ने थानेदार को गाड़ी से खींचकर निकाल लिया और मारपीट शुरू कर दी। थानेदार ने अपना परिचय भी दिया, लेकिन नशे के कारण वे लोग कुछ भी नहीं सुन रहे थे। किसी तरह थानेदार जान बचाकर वहां से निकले और पुलिस को फोन किया। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पकड़े गए एक आरोपित नेपाली यादव के मुंह से शराब की गंध आ रही थी। उसकी जांच ब्रेथ एनालाइजर से जांच कराई गई तो उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है। उसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments