JDU नेता ने तेजस्वी पर किया पलटवार, कहा- ''पूछ रहा है पूरा बिहार, कहां गायब हो जाते हो 'राजकुमार'?

पटना : राजद नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा एक बार फिर राजद कार्यालय के बाहर पोस्टर चस्पा कर मुख्यमंत्री पर हमला किया गया है. उन्होंने पोस्टर के जरिये सवाल उठाते हुए पूछा है कि ''कहां हैं नीतीश कुमार''. इसके बाद बिहार सरकार में जल संसाधन विभाग के मंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने ट्वीट कर तेजस्वी पर पलटवार किया है. साथ वीडियो क्लिप जारी कर तेजस्वी यादव पर बिहार में आपदा आने पर गायब हो जाने का आरोप लगाया है.


उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ''पूछ रहा है पूरा बिहार, कहां गायब हो जाते हो 'राजकुमार'? चमकी बुखार हो, उत्तर बिहार में बाढ़ हो या कोरोना संकट, बिहार में जब भी कोई आपदा आती है, गायब हो जाते हो! यहां तक कि देश में विपक्ष के अकेले ऐसे नेता हो, जो विधानसभा के पूरे सत्र के दौरान गायब रहे! जवाब की उम्मीद करें?''

मालूम हो कि तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार जी देश के पहले मुख्यमंत्री हैं, जो 90 दिनों से चहारदीवारी से बाहर नहीं निकले हैं. सरकार का ध्यान कोरोना बीमारी पर नहीं, चुनाव पर है. उन्होंने बिहार के सभी जिला मुख्यालयों और प्रखंडों में पोस्टर लगाने की बात कही है. साथ ही कहा है कि मुख्यमंत्री को बाहर निकालने और नींद से जगाने के लिए राजद पूरे बिहार में ढोल पिटवायेगी.

Post a Comment

0 Comments