J&K: पुलवामा में मुठभेड़, सेना ने दो आतंकियों को किया ढेर, एक जवान शहीद

श्रीनगर. जम्मू और कश्मीर में आए दिन आंतकियों के साथ सेना की मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं। अब पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। पुलवामा के बांदजू इलाके में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि, सेना की इस कार्रवाई में सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।


कश्मीर जोन के IG ने दी जानकारी 

कश्मीर जोन के IG विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में अब तक दो आतंकवादी मारे जा चुके हैं। इससे पहले रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने बांदजू में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जैसे ही सुरक्षाबलों ने संदिग्ध स्थान का घेराव किया आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले सोमवार को पुलवामा के त्राल सेक्टर के बाटगुंड के सीआरपीएफ कैंप के पास फायरिंग के बीच ग्रेनेड से हमला किया गया। ग्रेनेड हमले से पहले जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में अज्ञात बंदूकधारियों ने बीती देर रात ढोक डिफेंस कमेटी (डीडीसी) के सदस्य गोपालनाथ को गोली मार दी।

बता दें, कश्मीर में सुरक्षाबलों के प्रहार से आतंकी बौखलाए हुए हैं। वो सुरक्षाबलों पर हमला कर रहे हैं। इससे पहले सोमवार को ही दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वेरीनाग जंगल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों को जंगल में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST