-->

मेरी ब्लॉग सूची

गंगा के घाट पर विसर्जित की गईं सुशांत की अस्थियां, यहीं होगा श्राद्धकर्म

गंगा के घाट पर विसर्जित की गईं सुशांत की अस्थियां, यहीं होगा श्राद्धकर्म

पटना: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंत्येष्टि के बाद गुरुवार को पटना के दीघा गंगा घाट पर उनकी अस्थियां विसर्जित की गईं। इसी घाट पर सुशांत की मां की भी अस्थियां विसर्जित की गईं थीं। इसके पहले बुधवार को उनके पिता केके सिंह  पटना वापस लौटे थे। सुशांत का श्राद्धकर्म राजीवनगर स्थित आवास पर ही होगा। स्‍वजनों के अनुसार, पूर्णिया स्थित पैतृक गांव के लोगों व नाते-रिश्‍तेदारों के आने के बाद श्राद्धकर्म संपन्‍न होगा।
विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में रविवार को सुसाइड कर लिया था। सोमवार को मुंबई में ही उनका अंतिम संस्‍कार संपन्‍न हुआ। पटना से मुंबई पहुंचे पिता केके सिंह ने उन्‍हें मुखाग्नि दी। इसके बाद बुधवार को पिता व अन्‍य स्‍वजन अस्थि कलश के साथ पटना पहुंचे। फिर गुरुवार को अस्थि विसर्जन किया गया। अस्थि विसजर्न सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और रानी सिंह ने किया। पिता केके सिह भी उनके साथ में थे।पूजा-अर्चना के साथ हुई श्रद्धांजलि सभा ।
इसके पहले बुधवार को सुशांत की आत्मा की शांति के लिए उनके पटना स्थित घर में पूजा हुई। इसमें पिता केके सिंह के साथ बड़ी बहन और उनके पति भी शामिल हुए। इस दौरान परिवार और आस-पड़ोस के लोगों ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। 
पटना में कैंडल मार्च व जिंदाबाद के नारे
उधर, राजधानी पटना के युवाओं ने लगातार तीसरे दिन सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला। युवा कलाकारों ने कारगिल चौक के साथ बोरिंग रोड में भी मार्च निकाला। सुशांत की बड़ी तस्वीर के साथ लोग जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।पटना से जुड़ी रहीं सुशांत की भावनाएं
पटना में श्राद्ध को लेकर यह सोच है कि सुशांत का बचपन यहीं बीता था। यहीं वे पले-बढ़े। यहां उनको जनने वाले व बचपन के दोस्‍त हैं। सबों से सुशांत की भावनाएं जुड़ी रहीं।
कम होने लगे करण व आलिया के फॉलोअर
इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके प्रशंसकों का गुस्सा करण जौहर और आलिया भट्ट पर उतर रहा है। नेपोटिज्म का समर्थक बता लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट को अनफॉलो कर रहे हैं। इस कारण इंस्टाग्राम पर करण जौहर और ट्विटर पर आलिया के फॉलोअर्स की संख्या घटी है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर प्रशंसक सलमान खान  करण जौहर के साथ सारे स्टार किड्स की फिल्मों को नहीं देखने की अपील कर रहे हैं।

0 Response to "गंगा के घाट पर विसर्जित की गईं सुशांत की अस्थियां, यहीं होगा श्राद्धकर्म"

टिप्पणी पोस्ट करें