सुशांत सिंह का पटना स्थित घर बनेगा मेमोरियल म्यूजियम, परिवार के सदस्यों ने लिया फैसला

पटना : बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर रविवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बिहार की राजधानी पटना स्थित उनके आवास पहुंचे. नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के राजीवनगर स्थित आवास पर दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह से मुलाकात की और इस दुःख की घड़ी में परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. नाना पाटेकर ने दिवंगत अभिनेता के चित्र पर पुष्पांजलि कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की.


बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री समेत उनके फैन्स में शोक की लहर है. इससे पहले बाॅलीवुड और राजनीति जगत की कई हस्तियों ने सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर पहुंच कर उनके पिता से मुलाकात की हैं और सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले लोगों के खिलाफ कारवाई की मांग की है. वहीं, आज बाॅलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर भी सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे और उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की.

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात के बाद नाना पाटेकर ने कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे. नाना पाटेकर उनके परिजनों से मिलकर काफी भावुक दिखे. मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में 14 जून को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. उनके सुसाइड के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही है. मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. इसी कड़ी में उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है.

Post a Comment

0 Comments