सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां के नाम लिखी थी आखिरी पोस्ट, जानें क्या कहा था..


DESK: बॉलीवुड के नामचीन चेहरे में शुमार सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे. उन्होंने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर जिंदगी को खत्म कर लिया. सुशांत को चाहने वाले हर किसी के मन में यहीं सवाल है कि आखिर उन्होंने ये कदम क्यों उठाया. एक कामयाब एक्टर ने क्यों ऐसा किया उस कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. सुशांत सिंह राजपूत को हाल के दिनों में अपनी मां की बहुत याद आ रही थी.

उनकी मां इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने अपनी मां के नाम आखिरी पोस्ट लिखा. सुशांत सिंह इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्वीर और खुद की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत'..मां.'

सुशांत की मां का निधन बहुत पहले ही हो चुका था. जब सुशांत 16 साल के थे तभी उनकी मां इस दुनिया को छोड़कर चली गई. वो अपनी मां के बेहद करीब थे. कई बार वो अपनी मां को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं.

एक सप्ताह पहले उन्होंने ये पोस्ट डाला था. यानी वो किसी मानसिक अवसाद में थे. वो अपनी मां को बहुत मिस कर रहे थे. सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन ने भी एक सप्ताह पहले मुंबई में 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी. लोग इस मौत से भी आत्महत्या का कनेक्श जोड़कर देख रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सुशांत राजपूत छह महीने से डिप्रेशन में थे. लेकिन वो सुसाइड कर लेंगे किसी को पता नहीं था. पुलिस अब पूरी तहकीकात कर रही है.

Post a Comment

0 Comments