वैशाली जिले के वफ़ापुर शर्मा गांव में पंचायत के दौरान मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत के बाद आक्रोशित लोगो ने जम कर बवाल काटा।

VAISHALI: (राज कुमार) लालगंज थाना क्षेत्र वफ़ापुर शर्मा गावँ में बीते 29 मई को पंचायत के दौरान एक युवक को बुरी तरह से मारपीट घायल कर दिया था घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल हाजीपुर में एक सप्ताह तक चला था इस दौरान युवक के बयान पर एसटी/एससी थाना में मामला भी दर्ज किया गया था। इसी दौरान आज युवक की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया तो दूसरी ओर ग्रामीण उग्र हो गए और हंगामा करने लगे। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही लालगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुची और कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशिय लोगो को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही आक्रोशित लोग ने मुआवजे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।


बहारहाल परीजन के बयान पर लालगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है लेकिन सभी आरोपी पुलिस कि गिरफ्त से बाहर हैं वही इस पूरे मामले पर पुलिस मीडियाकर्मी को कुछ भी बताने को तैयार नही हुए।

Post a Comment

0 Comments