चुनाव की तैयारी के साथ बेहतर बिहार बनाने की करें तैयारी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से मीटिंग में बोले चिराग-लोजपा नए बिहार के शिल्पकार की भूमिका में रहेगी

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिलाध्यक्षों और जिला प्रभारियों से बात की। मीटिंग में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज के साथ प्रधान महासचिव शाहनवाज कैफी और प्रदेश युवा अध्यक्ष सांसद चंदन सिंह, महिला प्रदेश अध्यक्ष वीणा देवी के अलावा अन्य प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों के साथ बिहार प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी मौजूद रहे।


बिहार प्रदेश दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अंबिका प्रसाद भी चिराग पासवान के साथ इस अहम बैठक में शामिल हुए। चिराग पासवान ने बैठक में सभी को चुनाव के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया और आने वाले दिनो में बेहतर बिहार और बिहार फर्स्ट बनाने की हर लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं को शपथ की याद दिलाई।

चिराग ने कहा कि लोजपा नए बिहार के शिल्पकार की भूमिका में रहेगी। सच्चा लोजपाई वही होगा जो बेहतर बिहार बनाने के लिए काम करेगा। मीटिंग में प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज ने भी अपनी बात रखी। सभी कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनाव के लिए तैयार रहने को चिराग ने कहा और जल्द विधानसभा स्तर पर डिजिटल रैली और प्रदेश स्तर पर वर्चुअल रैली करने की बात कही।

Post a Comment

0 Comments