सामने आई लव अफेयर की भी बात, स्‍वजन बोले- वह सुसाइड नहीं कर सकता

पटना : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  केे सुसाइड  मामले में तरह-तरह की चर्चाओं के बीच एक चर्चा लव अफेयर की भी हो रही है। सुशांत के पटना स्थित घर के पास रहने वाले अमरनाथ सिंह ने बताया कि सुशांत के पिता बेटे के किसी लड़की से अफेयर की बात कह रहे थे। वे मार्च में मुंबई जाना चाहते थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण पिता पटना में ही रह गए और हादसा हो गया। इस बीच स्‍वजनों ने इसे सुसाइड मानने से भी इनकार किया है। उन्‍होंने इसे हत्‍या बताते हुए सीबीआइ जांच  की मांग की है।
पड़ोसी बोले: पिता करते थे लव अफेयर की चर्चा
सुशांत के पटना के पड़ोसी अमरनाथ सिंह ने कहा कि सुशांत के पिता केके सिंह अकसर कहते थे कि बेटे का किसी बंगाली लड़की से लव अफेयर है। वे वहां जाकर मामला देखने की बात कहते थे। वे मार्च में ही मुंबई जाने वाले थे, मगर लॉकडाउन के कारण नहीं जा सके। इसके बाद यह हादसा हो गया।
खुदकुशी मानने को तैयार नहीं सुशांत के स्‍वजन
सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी करने की बात परिजन मानने को तैयार नहीं है। अभिनेता के मामा आरसी सिंह ने कहा कि सुशांत काफी मजबूत लड़का था। उसकी हत्या हुई है। इसकी सीबीआइ से जांच होनी चाहिए। उन्होंने अंदेशा जताया कि कुछ दिन पहले सुशांत की मैनेजर ने सुसाइड किया था। हो सकता है, पुलिस या किसी और का उसपर दबाव हो। अब यह सब बातें तो जांच के बाद ही पता चलेगी।
बहन बोली: उन्‍होंने कभी नहीं की परेशानी की चर्चा
सुशांत की ममेरी बहन भव्या ने बताया कि उन्होंने कभी बातचीत में किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। ऐसे में विश्वास करना मुश्किल है कि भइया ने आत्महत्या की है।
दिनभर घर में लगा रहा नेताओं का तांता
सुशांत की मौत की खबर के बाद राजीवनगर स्थित उनके घर के बाहर लोगों का तांता लगा रहा। पूर्व सांसद लवली आनंद, पप्पू यादव और दीघा विधायक संजीव चौरसिया ने भी घर जाकर स्वजनों को सांत्वना दी। पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने भी घटना की सीबीआइ जांच की मांग रखी है।

Post a Comment

0 Comments