बेटे सुशांत की मौत की खबर सुनकर टूट गए पिता, कुछ बोल पाने की हालत में नहीं


DESK:
टीवी सीरियल पवित्र रिश्ते में दर्शकों के बीच जगह बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या करके अपनी जान ले ली है. सुशांत 34 साल के थे और डिप्रेशन का शिकार थे. इस खबर के आने के बाद से सभी को बड़ा झटका लगा है. सुशांत के परिवारवाले इस खबर को सुनने के बाद सदमे में हैं. हालांकि सुशांत के आत्मह्त्या करने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाई है.

सुशांत सिंह राजपूत पटना के रहने वाले थे. वो मुंबई के बांद्रा में अकेले रहते थे. सुशांत के नौकर ने पुलिस को उनके बारे में खबर दी. इस समय पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है. वहीं पटना में सुशांत के परिवार का हाल बुरा है. उनके पिता के के सिंह पटना में ही रहते हैं. उन्हें फोन पर सुशांत की मौत की खबर मिली और अभी वे बोल पाने की हालात में नहीं हैं. फिलहाल वे सदमे में हैं और परिवार के आंसू नहीं रुक रहे हैं.


शुरूआती खबर की माने तो सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. उनके साथ काम कर चुके टीवी एक्टर्स आमिर अली, गौरव चोपड़ा आदि ने आजतक से बातचीत में सुशांत की मौत पर दुख जताया है. दोस्तों के मुताबिक उन्हें अपने जिन्दादिल और खुशमिजाज अंदाज के लिए जाना जाता था.

नई जनरेशन के बेहतरीन स्टार्स में से थे सुशांत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल देश में निकला होगा चांद से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उन्हें पहचान सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव देशमुख के किरदार से मिली. इस शो में अंकिता लोखंडे उनके साथ थीं, जिनकी साथ सुशांत का रिलेशन भी रहा. 6 साल लम्बा ये रिश्ता अचानक से टूट गया था

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काई पो छे से डेब्यू किया था. उन्होंने एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे, केदारनाथ, राबता और ड्राइव जैसी फिल्मों में काम किया था. बॉलीवुड में उनके काम की खूब सराहना होती थी और उन्हें बढ़िया एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता था.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST