सुशांत के पार्थिव शरीर को पटना लाना चाहता था परिवार, कोरोना संक्रमण के चलते नहीं मिली अनुमति

पटना. एक्टर सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार मुंबई में होगा। सोमवार सुबह सुशांत के पिता केके सिंह, भाई नीरज कुमार बबलू और बहन मुंबई जाने के लिए घर से निकले। परिवार विमान से मुंबई जा रहा है। सभी लोग पटना एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। उनकी फ्लाइट 11:20 बजे है।

परिवार के लोग एक्टर सुशांत सिंह के पार्थिव शरीर को पटना लाना चाहते थे, लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए इसकी अनुमति नहीं मिली। सुशांत के भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि हमलोग पार्थिव शरीर को पटना लाना चाहते थे, लेकिन कोरोना के चलते इसकी अनुमति नहीं मिली। अभी हमलोग मुंबई जा रहे हैं। वहीं अंतिम संस्कार होगा। अभी भी हमलोग यह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि वह नहीं रहा। जरूरत पड़ी तो हम जांच की मांग भी करेंगे।


नीरज ने कहा कि कभी हमलोग सोच भी नहीं सकते थे कि ये दिन देखना पड़ेगा। दूसरों को हौसला देने वाला लड़का ऐसा कर सकता है यह कभी नहीं सोचा था। उसकी जिंदगी अभी शुरू ही हुई थी और खत्म हो गई। मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया। वह सबको प्रोत्साहित करता था। वह गरीब बच्चों के लिए कुछ करना चाहता था। उसने मुझसे शेयर किया था कि 100 गरीब बच्चों को नासा भेजना चाहता हूं। इसके लिए वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहता था। वह बच्चों को साइंटिस्ट बनाने की बात करता था।

Post a Comment

0 Comments