बिहार होमगार्ड चालक सिपाही भर्ती की शारीरिक जांच परीक्षा तीन जुलाई को

पटना: केंद्रीय चयन पर्षद सिपाही भर्ती (सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल -  बिहार ने बिहार होमगार्ड चालक-सिपाही भर्ती की शारीरिक जांच परीक्षा की डेट जारी कर दी है। शारीरिक जांच परीक्षा तीन जुलाई को ली जाएगी।


केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) ने बिहार होमगार्ड में चालक-सिपाही की लिखित भर्ती परीक्षा में पास अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए तीन जुलाई को बुलाया है। पर्षद ने 29 मई को 98 पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित किया था। इसके लिए चयनित अभ्यर्थी 13 जून से शारीरिक दक्षता परीक्षा प्रवेश पत्र पर्षद की वेबसाइट से लिंक डाउनलोड कर सकते हैं। केंद्रीय चयन पर्षद की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in से जिनका एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं होगा। वे अभ्यर्थी 30 जून और 1 जुलाई को अपना प्रवेश पत्र पर्षद के कार्यालय में सुबह 10 से शाम 5 बजे के बीच आकर ले सकते हैं।

बता दें कि 29 मई को केंद्रीय चयन पर्षद ने परीक्षा परिणाम की घोषणा की थी, जिसमें 400 से अधिक कैंडिडेट्स पास हुए थे। क्योंकि चालक सिपाही के 98 पदों पर बहाली निकाली गई थी। इसलिए रिक्त पदों से 5 गुना ज्यादा अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा में पास किया गया था। अब इतने ही अभ्यर्थियों को बुलाया गया है।

Post a Comment

0 Comments