मनीष हत्याकंड में खुलासा, मां की ममता के आगे अवैध संबंध पड़ा भारी, आशिक के साथ मिलकर कर डाली बेटे की हत्या

GOPALGANJ: कटेया थाना क्षेत्र के देवरिया गांव में 10 मई को हुए मनीष हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जिसमें मां की ममता के आगे अवैध संबंध भारी पड़ा। मां ने ही अपने आशिक के संग मिलकर अपने मासूम बच्चे मनीष की हत्या कराई थी।

विदित हो कि विगत 10 मई को थाना क्षेत्र के देवरिया गांव में नहर के किनारे मनीष का शव मिला था। जिसकी निर्मम गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। ग्रामीणों की मांग पर डॉग स्क्वायड की टीम ने मामले की छानबीन की थी। जिसमें पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पुलिस मासूम मनीष की हत्या किस वजह से हुई थी इसकी कड़ी खंगालने में जुटी रही।

आशिक के साथ मिलकर मां ने की थी बेटे की हत्या

इसी बीच यह बात सामने आई कि मासूम मनीष की हत्या धर्मशिला देवी के आशिक ने की है। वहीं पुलिस को दिए बयान में धर्मशिला देवी ने भी स्वीकार किया कि भोरे थाना क्षेत्र के तिलक डूमर गांव निवासी चंदेश सिंह के साथ उसका अवैध संबंध चल रहा था। जिसमे घटना से 2 दिन पहले 8 मई की रात मासूम मनीष अपनी मां एवं उसके आशिक को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके कारण दोनों भयभीत हो गए। साथ ही इस बात की जानकारी अन्य लोगों को न हो इसके लिए वह अपने साथी दयाशंकर सिंह के साथ मिलकर मासूम मनीष की हत्या कर दी। दयाशंकर सिंह पूर्व में ही जेल भेजा जा चुका है।

SP ने किया मामले की खुलासा

वहीं मामले के खुलासे के बाद एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस के जांच के बाद ये खुलासा हुआ कि मृतक मनीष की हत्या के पीछे उसकी मां की ही साजिस थी। मां ने अपने अबैध संबंध को छुपाने के लिए अपने प्रेमी से अपने ही बेटे का हत्या कराई थी। शनिवार को त्वरित कार्रवाई करते हुए धर्मशिला देवी एवं उसके आशिक दयाशंकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दी।

Post a Comment

0 Comments