मोतिहारी के 11 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, थाने में ही किए गए क्वारंटाइन

MOTIHARI: बिहार के मोतिहारी में नगर थाना के 11 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. पूर्वी चम्पारण में लगातार कोरोना का कहर जारी है. अब यह महामारी अपने चरम पर पहुंच गया है. आम से लेकर खास सभी इसके शिकार हो रहे हैं. आलम यह है कि मोतिहारी के नगर थाना के 11 पुलिसकर्मी  कोरोना संक्रमित हो गए हैं. आपको बता दें कि कोरोना काल में कोरोना वॉरियर्स के रूप में दिन रात काम करने वाले पुलिसकर्मी अब कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहे हैं. संक्रमितों में नगर थाना के तीन एसआई ,एक चालक, एक डाटा ऑपरेटर और 6 सिपाही शामिल हैं. 11 कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया है.


पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब पूरे थाना को सील कर दिया गया है. सभी पॉजिटिव मिले कर्मियों को थाना में ही क्वारंटाइन किया गया है. एक साथ इतनी बड़ी संख्या में पुलिस महकमा के लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिले में एक बार फिर से हड़कंप मच गया है. नगर थाना पूरी तरह से खाली हो गया है. चन्द पुलिस कर्मियों के भरोसे थाने का काम चल रहा है

मालूम हो कि पूर्वी चम्पारण में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है. इस बीच जिले में अब तक 151 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें 120 में कोरोना के नेगेटिव आने के बाद आईसोलेशन वार्ड से छुट्टी दे दी गयी है, जबकि एक कैंसर पीड़ित व्यक्ति की मौत कोरोना पॉजिटिव होने से हुई है. इस बाबत सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद ने पुष्टि करते हुए कहा कि पूरे थाना को कन्टेन्मेंट जोन में परिवर्तित कर दिया गया है. साथ ही इन पुलिसकर्मियों के सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच होगी. उन्होंने कहा कि जांच प्रक्रिया को तेज किया गया है.

Post a Comment

0 Comments