सड़क हादसे के बाद भड़का लोगों का गुस्सा, 100 से अधिक वाहनों में तोड़फोड़

MUNGER : मुंगेर में सड़क हादसे के बाद उग्र ग्रामीणों ने सौ से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की। ग्रामीण इतने गुस्से में थे कि पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने एक साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दूसरा बुरी तरह से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण उग्र हो गए और करीब सौ से अधिक गाड़ियों में तोड़फोड़ की। मामला तारापुर थाना क्षेत्र के रन गांव का है।


बताया जा रहा है कि प्रमोद यादव के पुत्र युवक रितेश कुमार अपने साथी गौरव कुमार के साथ साइकिल से अपने घर रन गांव जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दोनों को रौंद दिया जिससे रितेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और उसका साथी गौरव कुमार बुरी तरह से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों ने तुरंत घायल को तारापुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी भी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। इधर ट्रक चालक तुरंत वाहन सहित तारापुर थाने पहुंच गया। घअना की जानकारी मिलते ही लोग उग्र हो गए और सौ से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीण और उग्र हो गए और पुलिस से ही उलझ गए। किसी तरह बाद में लोगों को समझाकर शांत किया गया।

Post a Comment

0 Comments