बगहा में दिनदहाड़े बदमाशों ने दवा व्‍यवसायी से लूट लिये 10 लाख रुपये, गोली भी मारी; दो जख्‍मी

WEST CHAMPARAN: बिहार में बदमाशों पर पुलिस की सक्रियता का कोई फर्क नहीं पड़ रहा। काेरोना व लॉकडाउन को लेकर प्रशासन की सक्रियता को ठेंगा दिखाते हुए घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार को दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने नरकटियागंज के एक दवा व्यवसायी को गोली मारकर 10 लाख रुपये लूट लिये। बाइक सवार बदमाशों ने बगहा-बेतिया मुख्य मार्ग पर टेंगराहा पुल के समीप घटना को अंजाम दिया। 

बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पहले पिकअप सवार दवा व्यवसायी राजू कुमार को रुकने का इशारा किया। इसके बाद हथियार के बल पर रुपये से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। जब व्यवसायी ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी। जख्मी व्यवसायी राजू कुमार को दो गोलियां लगी हैं। एक गोली पेट तथा दूसरी कंधे में लगी है। गोलीबारी के दौरान सड़क से गुजर रहे एक फेरीवाले के पैर में भी गोली लगी है। उसकी पहचान नगर के वार्ड 31 ईदगाह मोहलल्ला निवासी इदरीश मियां के रूप में की गई है।


जानकारी के अनुसार, नरकटियागंज के व्यवसायी शंकर प्रसाद के पुत्र राजू कुमार एक पिकअप पर सवार होकर रुपये लेकर नरकटियागंज जा रहे थे। टेंगराहा पुल के समीप एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पिकअप को ओवरटेक किया और पिकअप को हथियार के बल पर रोक लिया। अपराधियों ने जब रुपये से भरा बैग छीनने की कोशिश की तो व्यवसायी ने विरोध किया। इसके बाद उसे गोली मारकर अपराधी बैग लेकर फरार हो गए। 

घटना की सूचना के बाद नगर थानाध्यक्ष भगतलाल मंडल सदल बल मौके पर पहुंचे और जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक डॉ. सुनील कुमार सिंह ने जख्मी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेतिया रेफर कर दिया। वहीं इदरीश मियां का इलाज अस्पताल में जारी है। घटना के बाद पुलिस जिले की सभी सड़कों पर नाकेबंदी कर पुलिस वाहन जांच कर रही। एसपी राजीव रंजन ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Post a Comment

0 Comments