समस्तीपुर प्रतिबंध के बावजूद मॉल खोलने और लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन किये जाने पर V2 मॉल के मैनेजर को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

SAMASTIPUR: (अमरदीप नारायण प्रसाद ) समस्तीपुर में v2 मॉल खोले जाने की सुचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने मॉल पर छापेमारी की और वहां से मॉल के मैनेजर सहित तीन स्टॉफ को हिरासत में लिया है। एएसआई सुनीता ने बताया की मॉल खोले जाने की सूचना मिली थी , उसके बाद हमलोंगो यहाँ आये तो मॉल को खुला पाया। उसके बाद उसे बंद कराया गया है और मॉल के तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिनपर लॅक डाउन के नियमों के उल्लंघन किये जाने के कानून के तहत सुसंगत धाराओं के अनुसार करवाई की जाएगी। 
बता दें कि शहर में माड़वाड़ी बाजार , रामबाबू चौक, गुदरी बाजार, एवं गोला रोड सहित कई जगहों पर सुबह-शाम चोरी छुपे प्रतिबंधित दुकाने खोली जाती हैं। जहां लोग बिना मास्क व किसी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खरीददारी करने जुटते हैं। 
जानकारी के अनुसार लॉकडाउन में भी वहीं रोजाना की तरह सब्जी मंडी, मछली मंडी आदि दुकानों पर भी भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं। वहीं लॉकडाउन चार में रेडीमेड व कपड़े, श्रृंगार, खेल सामग्री, पान-मसाला, बैग, साइकिल, ब्यूटी पार्लर, कॉपी-किताब आदि दुकानों के चोरी-छुपे खोलने की खबर मिल रही हैं। वहीं ताजपुर बाजार में भी कुछ दुकानदारों ने व्यापार का नया तरीका ढूंढ निकाला है। बताया जाता है कि कुछ दुकानदार अपने घर से ही अपने-अपने सामानों की खरीद-बिक्री में जुटे है तो कई दूकानदार पीछे के रास्ते से भी दुकान खोलकर सामान बेच रहे है।

Post a Comment

0 Comments