ट्रिपल मर्डर के बाद फिर हत्या से दहला गोपालगंज, JDU विधायक के रिश्तेदार को गोलियों से भूना

गोपालगंज। हथुआ थाना क्षेत्र के रुपनचक गांव में तिहरे हत्याकांड के दो दिन बाद मंगलवार को रेपुरा गांव में बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के फुफेरे भाई मुन्ना तिवारी को गोलियों से भून दिया। चार गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। वहां से युवक को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी है। तिहरे हत्याकांड के दो दिन बाद उसी स्टाइल में विधायक के रिश्तेदार की हत्या से लोग दहशत में हैं। लोग इसे गैंगवार का परिणाम मान रहे हैं।

एक के बाद एक मारी चार गोली

रेपुरा गांव निवासी विश्वनाथ तिवारी के पुत्र मुन्ना तिवारी मंगलवार को दोपहर में खाना खाने के बाद घर के बाहर स्थित आम के पेड़ के नीचे चारपाई पर आराम कर रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां पहुंचे और मुन्ना तिवारी उर्फ शशिकांत तिवारी पर गोली चलाना शुरू कर दिया। मुन्ना वहां से भागे, लेकिन अपराधियों ने पीछाकर उन्हें ताबड़तोड़ चार गोली मार दी।

पिस्तौल लहराते फरार हो गए अपराधी

गोली मारने के बाद अपराधी पिस्तौल लहराते हुए बाइक से फरार हो गए। मुन्ना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंच गए। इसी बीच सदर एसडीपीओ नरेश पासवान, हथुआ इंस्पेक्टर अशोक कुमार, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार सहित कई थाना की पुलिस भी विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सदर अस्पताल पहुंच गई। मुन्ना विधायक के हथुआ-मीरगंज सड़क पर स्थित पेट्रोल पंप का प्रबंधन संभालते थे। इस घटना को तिहरे हत्याकांड से जोड़कर तरह-तरह की चर्चा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments