-->

मेरी ब्लॉग सूची

J&K: अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर

J&K: अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, 'अवंतीपोरा के शारशाली ख्रू इलाके में एनकाउंटर जारी है. इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों के साथ ही जम्मू-कश्मीर पुलिस भी शामिल है.'


सूत्रों के अनुसार वहां दो तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली है. अभी इस मुठभेड़ को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बीते रविवार को सेना के दो वरिष्ठ अधिकारी सहित पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे. इलाके में हुई एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी भी मारे गए थे. सेना ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि दो वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों में दो जूनियर रैंक के अफसर, एक स्थानीय पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं.


हंदवाड़ा तहसील के चंजिमुल्ला गांव में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच 20 घंटे तक चली लंबी मुठभेड़ में हंदवाड़ा तहसील के रजवार इलाके में राष्ट्रीय राइफल्स बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर एक कर्नल, कंपनी कमांडर एक मैजर, स्थानीय पुलिस के एसओजी के एक अधिकारी के अलावा एक लांस नायक और एक राइफलमैन शहीद हुए हैं.

0 Response to "J&K: अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर"

टिप्पणी पोस्ट करें