DM साहब के दो बॉडीगार्ड समेत तीन कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, दहशत में कलेक्टेरियट के कर्मचारी

मुंगेर. बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. मुंगेर  में कोरोना अब सरकारी महकमे तक आ पहुंचा है. जिले के डीएम कार्यालय तक कोरोना वायरस संक्रमण पहुंचने के बाद अब कोरोना का नया अध्याय शुरू होने की आशंका जताई जाने लगी है. मुंगेर जिलाधिकारी राजेश मीणा के दो अंगरक्षक सहित तीन स्टाफ कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. वहीं इस टेस्ट में डीएम डीएम के परिवार के साथ-साथ, डीडीसी के ओएसडी के रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

डीएम के परिवार की रिपोर्ट आई नेगेटिव

डीएम राजेश मीणा ने फोन पर बताया कि उनके दो सरकारी बॉडीगार्ड और एक स्टाफ का कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये हैं जिसके बाद तीनों को आइसोलेशन सेंटर भेज दिया गया है. डीएम के आवास से तीन लोगों को पॉजिटिव पाए जाने के बाद डीएम आवास पर काम करने वाले कर्मचारी दहशत में हैं हालांकि राहत की बात ये हुई कि इस टेस्ट डीएम और उनकी फॅमिली की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दो स्टाफ्स के पॉजिटिव पाये जाने के बाद जवान और स्टाफ का लिंक स्वास्थ विभाग खंगालने में जुट गया है ताकि संक्रमण के फैलाव पर काबू पाया जा सके.

इस मामले के बाद स्वास्थ विभाग के द्वारा मुंगेर डीएम कार्यालय के कई कर्मियों का भी सैंपल लिया गया जिसकी जांच रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. कोरोना के मरीजों के मिलने के बाद समहरणालय के कामकाज में असर पड़ने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. डीएम कार्यालय में दो जवान सहित तीन पॉजिटिव पाए गए।

Post a Comment

0 Comments