सुपौल में बेख़ौफ अपराधियो का आतंक पत्रकार पुत्र पर किया जानलेवा हमला, मौके पर पहुंची पुलिस


सुपौल:(अमरदीप नारायण प्रसाद)
यू तो पूरा देश अभी क्रोना महामारी से लड़ने व बचने में लगा है पर आज कल के इस माहौल में भी अपराधियों के आतंक जाड़ी है और।इसके मनोबल में कोई कमी नही आ रही है ।

इस वक्त की बिहार के सुपौल जिले बड़ी खबर आ रही जहाँ सदर थाना अंतर्गत लोहिया नगर निवासी निजी चैनल के पत्रकार के इकलौते पुत्र दानिस सेख की है,जो  बीती संध्या लोहिया नगर अपने निवास से पिपरा खुर्द गाँव जा रहा था ।उसी क्रम में ब्रह्म स्थान चौक पे दर्जनों की संख्या में  अपराधियों ने अचानक जानलेवा हमला कर दिया और उसे अधमरी हालात में घटना स्थल से दूर पुनर्वास वार्ड नंबर 1 के एक दुकान के समीप छोर कर फरार हो गया।
तत्काल उसे दवा दुकानदार ने बुरी तरह खून में लतपत बच्चे के बहते खून को रोकने के प्रयास के साथ  उसके पिता को भी इसकी सूचना दी । जहाँ से परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल भागे उसकी तत्कालीन नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने हाईयार सेंटर रेफर कर दिया ।सदर थाना ने पीड़ित के बयान पर तत्काल मामले को दर्ज तो कर लिया है  ।चार लोगों को नामजद कर लिया गया,और डीएसपी विद्यासागर ने बताया कि पत्रकारों के परिवार के साथ हुआ घटना बहुत निंदनीय है,आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments