पुलिस के गश्ती दल पर हमला, गोली लगने होमगार्ड जवान की मौत, त्वरित कार्रवाई में तीन अपराधी गिरफ्तार


बेगूसराय :हरेराम दास - बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया कि पुलिस पर भी फायरिंग करने में पीछे नहीं हट रहे हैं बता दें कि बीती रात अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए जमकर तांडव मचाया है। शुक्रवार की देर रात्रि गश्ती पर निकले लोहियानगर ओपी के पुलिस जीप पर हमला कर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों की गोलीबारी का शिकार होमगार्ड जवान राजवर्धन हो गया। होमगार्ड जवान को नाजुक हालात में सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना लोहियानगर ओपी क्षेत्र के पनहास वार्ड नंबर 26 में रात के लगभग 12 बजे के आसपास की बतायी जा रही  है. बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पुलिस के गश्ती गाड़ी पर हमला बोल दिया । मृतक मंझौल थाना क्षेत्र के बिचखन्ना टोला निवासी हरेराम सहनी का 26 वर्षीय पुत्र जवान राजबर्धन सहनी है जो जनवरी 2020 से लोहिया नगर ओपी में योगदान देकर ड्यूटी पर तैनात था।

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने गश्ती के दौरान पुलिस गाड़ी पर ही हमला कर दिया और जमकर गोलीबारी की जिसमें 1 गोली होमगार्ड के जवान हर्षवर्धन के माथे में लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई । घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पन्हास चौक के सूजा रोड की घटना है।पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों के द्वारा उपयोग किए जा रहे बाइक को भी जब किया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार  एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। ड्यूटी पर तैनात साथी होमगार्ड जवान ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस ने देखा कि एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति आ रहा है था तभी होमगार्ड जवान ने बाइक सवार को रोककर पूछताछ करने का प्रयास किया लेकिन पूछताछ करने के दौरान ही अपराधियों ने गोली मार दी। अपराधी सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि बाद में पुलिस ने तीनों अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया । फिलहाल घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।


घटना की जानकारी मिलते एसपी अवकाश कुमार डीएसपी राजन सिन्हा सहित, मुफस्सिल व नगर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. आसपास के थाना पुलिस को भी नाकाबंदी का आदेश दिया गया. पुलिस व्दारा घटना में प्रयुक्त बाइक व तीनों अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात बताई जा रही है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कुछ भी खुलासा नहीं किया जा रहा है.वहीं भाजपा नेता सह सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर और  विभिन्न पार्टियों के नेता एवं बीआईपी पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष प्रदीप सहनी समेत स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद।


Post a Comment

0 Comments