पहले लहराई राइफलें, एक-दूसरे को दी गई चुनौती, फिर ग्राम प्रधान के पति और बेटे पर चली गोलियां

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सम्भल ज़िले में एक सपा नेता और उसके बेटे को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इसके बाद सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. समाजवादी पार्टी के नेता छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे सुनील दिवाकर को गोली मार के हत्या कर दी गई. सपा नेता छोटे लाल दिवाकर की पत्नी गांव में प्रधान हैं. वो अपने बेटे के साथ वहां चल रहा मनरेगा का काम देखने गए थे. 
गांव में मनरेगा के तहत खेतों के बीच से चक रोड बनाई जा रही है. हत्या के आरोपी उन्हें वहां से सड़क निकालने का विरोध कर रहे थे. छोटेलाल को धमकाने के लिए वे लोग राइफलें लेकर वहां पहुंच गए थे. कहासुनी के बीच उन्होंने छोटे लाल और उनके बेटे सुनील को गोली मार दी. गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

संभल के पुलिस अधीक्षक एसपी यमुना प्रसाद का कहना है कि उन्होंने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश हो रही है. 


बंदायू से समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने अपने ट्वीट में लिखा- "सम्भल में दलित समाज के नेता एवं चंदौसी से पूर्व सपा विधानसभा प्रत्याशी छोटे लाल दिवाकर एवं उनके पुत्र की हत्या अत्यंत दुखद! परिजनों के प्रति संवेदना! सत्ता संरक्षित अपराधियों के आगे नतमस्तक यूपी पुलिस में अब कोई सुरक्षित नहीं! हत्यारों को तुरंत गिरफ़्तार कर हो न्याय!

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST