-->

मेरी ब्लॉग सूची

होमगार्ड जवान राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू की गार्ड ऑफ ऑनर के साथ डीआईजी व एसपी ने दी श्रद्धांजलि

होमगार्ड जवान राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू की गार्ड ऑफ ऑनर के साथ डीआईजी व एसपी ने दी श्रद्धांजलि


बेगूसराय- हरेराम दास: लोहिया नगर ओपी में पदस्थापित होमगार्ड जवान को ड्यूटी के दौरान अपराधियों की गोली का शिकार बने होमगार्ड जवान की घटनास्थल पर हुई मौत। मृतक होमगार्ड राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू को बेगूसराय पुलिस लाइन में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया । होमगार्ड जवान की गार्ड ऑफ ऑनर के साथ डीआईजी व एसपी ने दी श्रद्धांजलि। लोहिया नगर थाना क्षेत्र के सुजा रोड में बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने बिहार गृह रक्षा वाहिनी के जवान राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू को गोली मार कर हत्या कर दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।
वहीं दूसरी और बेगूसराय सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद होमगार्ड जवान राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू का शव पुलिस लाइन के मैदान में  लाया गया जहां बेगूसराय खगड़िया रेंज डीआईजी राजेश कुमार, पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार, सदर डीएसपी राजन सिन्हा  तथा होमगार्ड के तमाम अधिकारी एवं सिपाहियों ने उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि देकर की विदाई।

हालांकि आज  होमगार्ड के शहीद जवान राज्यवर्धन को पूरे सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस मौके पर बेगूसराय के डीआईजी राजेश कुमार ,बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार सहित वरीय पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे । जिले के पुलिस लाइन में आयोजित इस कार्यक्रम के बाद एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि शहीद जवान राज्यवर्धन की शहादत बेकार नहीं जाएगी। गिरफ्त में आए तीनों अपराधियों को स्पीडी ट्रायल के तहत जल्द से जल्द सजा दिलवाया जाएगा ।
साथ ही साथ हाल के दिनों में अपराधिक घटनाओं में वृद्धि को देखते हुए पुलिस ने अब अलर्ट मोड में काम करना शुरू कर दिया है और जल्द ही सभी मामलों में वांछित अपराधियों को गिरफ्तार कर उन्हें सजा दिलवाई जाएगी ।

मौके पर वरीय पदाधिकारी समेत सैकड़ों की संख्या में बिहार पुलिस बल तथा गृह रक्षक के जवान मौजूद थे ।

0 Response to "होमगार्ड जवान राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू की गार्ड ऑफ ऑनर के साथ डीआईजी व एसपी ने दी श्रद्धांजलि"

टिप्पणी पोस्ट करें