-->

मेरी ब्लॉग सूची

बिहार में दिखा पंचायत का तालीबानी चेहरा, तीन महीलाओं को डायन बता जो किया, जान कर कांप जाएंगे आप

बिहार में दिखा पंचायत का तालीबानी चेहरा, तीन महीलाओं को डायन बता जो किया, जान कर कांप जाएंगे आप

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में ग्रामीणों का जो तालीबानी चेहरा सामने आया है, उसे जानकार आप सिहर जाएंगे। गांव के दंबंगों ने तीन महिलाओं को डायन ठहरा कर उन्‍हें पहले पीटा, फिर सिर के बाल मूड़कर मैला (पाखाना का घोल) पिलाया और निर्वस्‍त्र कर पूरे गांव में घुमाया। घटना लॉकडाउन के दैरान तब हुई, तब पुलिस भीड़ इकट्ठा नहीं होने देने को लेकर विशेष सतर्क है। घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। 
मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना अंतर्गत एक गांव में दबंगों की तालीबानी पंचायत बैठी। ग्रामीणों की भीड़ के बीच पंचों ने तीन महिलाओं को डायन करार देकर हैवानियत भरी सजा दी। पंचायत के फैसले के अनुसार भीड़ ने पहले महिलाओं को जमकर पीटा, फिर सिर मूंड़ कर मैला (पाखाना का घोल) पिलाया। इसके बाद निर्वस्‍त्र कर पूरे गांव में घुमाया।
घटना के बाद महिलाएं सदमे में हैं। इस बाबत गांव में कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं। हालांकि, किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। घटना को लेकर राष्‍ट्रीय जनता दल नेता अमरेंद्र कुमार ने कहा कि इससे सरकार की नाकामी उजागर हो गई है। डेढ़ दर्जन महिला पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

0 Response to "बिहार में दिखा पंचायत का तालीबानी चेहरा, तीन महीलाओं को डायन बता जो किया, जान कर कांप जाएंगे आप"

टिप्पणी पोस्ट करें