-->

मेरी ब्लॉग सूची

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, व्यवसायी समेत दो युवकों को सरेआम मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, व्यवसायी समेत दो युवकों को सरेआम मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय. बिहार में कोरोना बंदी के दौरान भी अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. ताजा मामला बिहार के बेगूसराय का है जहां नगर थाना इलाके के दीप शिखा चौक के पास व्यवसायी समेत दो युवकों को गोली मारकर अपराधियों ने घायल कर दिया. मंगलवार की देर शाम बेगूसराय में अपराधियों ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया. फिलहाल दोनों युवकों का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. दोनों ही घायल युवक आपस में मित्र बताए जा रहे हैं.

मौका-ए वारदात से मैगजीन, तीन जिंदा कारतूस बरामद

घटना की सूचना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस को मौका-ए वारदात से पिस्टल का एक मैगजीन, तीन जिंदा कारतूस एवं तीन खोखा भी बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि कोरोना बंदी के बीच जिस वक्त किराना व्यवसाई राज कुमार अपने दुकान के बाहर बैठा हुआ था उसी वक्त बाइक सवार तीन अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी जिसमें एक गोली राजकुमार को लग गई.

दोस्त को भी मारी गोली

गोली मारकर अपराधी मौके से फरार हो गए इसके बाद थोड़ी दूर जाने के बाद अपराधियों ने राजकुमार के साथी मनीष कुमार को देखा और उसे भी गोली मार दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार मनीष कुमार एक निजी फाइनेंस कंपनी में काम करता है. गोलीबारी की आवाज सुनकर स्थानीय लोग बाहर निकले तो दोनों युवकों को घायल अवस्था में देखा फिर आनन-फानन में उन्हें एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधी कौन थे और किस वजह से उन्होंने दोनों युवकों को गोली मारी है. पुलिस दावा जरूर कर रही है कि जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधियों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

0 Response to "बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, व्यवसायी समेत दो युवकों को सरेआम मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस"

टिप्पणी पोस्ट करें