फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से आये कलाकारों के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट, अभिनेत्री हुई बेहोश

सुपौल : पिपरा थाना क्षेत्र के रतौली गांव मे मुंबई से फिल्म की शूटिंग करने आये फिल्मी कलाकारों के साथ धक्का-मुक्की का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना को देख कर फिल्म की अभिनेत्री बेहोश हो गयी. उसके बाद अभिनेत्री को पीएचसी पिपरा में भर्ती कराया गया. उसकी स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है. घटना की बाबत थाने में लिखित शिकायत कर दी गयी है.
फिल्म यूनिट के मुंबई पश्चिम के बरसोवा जिले के मालवणी निवासी शाहिदा खातून के शौहर अब्दुला ने कहा है कि वे करीब 65 लोगों के फिल्म यूनिट के साथ फिल्म 'इश्क दीवाना' की शूटिंग के लिए लॉकडाउन से पहले रतौली गांव आये थे. इनमें से कुछ लोग शूटिंग के बाद वापस मुंबई लौट भी गये. लेकिन, लॉकडाउन के कारण शूटिंग बंद हो गयी. इसके बाद वे लोग एक स्कूल में रहने लगे.
इस बीच, बुधवार को जब वे लोग मध्य विद्यालय रतौली जरौली में खड़े थे, तो स्थानीय सुशील सिंह और सिंटू सिंह वहां आकर फिल्म यूनिट की लड़कियों का वीडियो बनाने लगे. इस बात का विरोध करने पर टीम के सहकर्मियों से मारपीट की गयी. वे लोग यूनिट की महिला सहकर्मी रानी वधिक के साथ भी धक्का-मुक्की की. इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर मनोज आर पांडे बीच-बचाव करने पहुंचे, तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गयी.
थाने को दिये आवेदन में कहा गया है कि घटना को देख कर अभिनेत्री प्राची सिंह बेहोश होकर गिर गयी. इसके बाद वे लोग किसी तरह से जान बचा कर पिपरा पीएचसी पहुंचे. यहां अभिनेत्री का प्राथमिक उपचार कर बाहर रेफर कर दिया गया है. थाने में आवेदन देकर में दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की गयी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Post a Comment

0 Comments