-->

मेरी ब्लॉग सूची

भाजपा विधायक ने सदर अस्पताल की ओपीडी में तेनात चिकित्सक से किया दुर्व्यवहार, एमएलए पर एफआइआर कराएंगे चिकित्सक, ओपीडी का बहिष्कार

भाजपा विधायक ने सदर अस्पताल की ओपीडी में तेनात चिकित्सक से किया दुर्व्यवहार, एमएलए पर एफआइआर कराएंगे चिकित्सक, ओपीडी का बहिष्कार

CHHAPRA : (पन्नालाल कुमार) अभी तो दो दिन भी नही बीते जब केंद्र सरकार ने मेडिकल फील्ड में काम करने वालों के उत्साहवर्द्धन के लिए अस्पतालों पर सेना के विमानों से पुष्पवर्षा कराई थी। बिहार में एक कदम आगे बढ़कर विधानसभा पर भी पुष्पवर्षा की गई थी। लेकिन, कोरोना से छिड़ी जंग में फ्रंट वॉरियर्स चिकित्सकों के साथ बीजेपी विधायक के दुर्व्यवहार की घटना सामने आई है। 
सदर अस्पताल छपरा में रात्रि शिफ्ट में ड्यूटी कर रहे चिकित्सक के साथ अमनौर से भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने जख्म प्रतिवेदन में छेड़छाड़ कर एक साधारण जख्म को गंभीर बताते हुए जख्म प्रतिवेदन देने का दबाव बनाया लेकिन डॉ. राकेश प्रसाद ने जब इससे इनकार किया तो उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया।
ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक से दुर्व्यवहार की घटना को अंजाम देकर विधायक अस्पताल से निकल गए लेकिन जब घटना की जानकारी भाषा के जिला महासचिव डॉ. केएम दुबे को हुई तो अस्पताल में एक आपातबैठक कर विधायक पर प्राथमिकी दर्ज कराने की सहमति बनाई गई और जबतक कठोर कार्रवाई नही होती है तबतक ओपीडी का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है।

0 Response to "भाजपा विधायक ने सदर अस्पताल की ओपीडी में तेनात चिकित्सक से किया दुर्व्यवहार, एमएलए पर एफआइआर कराएंगे चिकित्सक, ओपीडी का बहिष्कार"

एक टिप्पणी भेजें