बहला-फुसलाकर चार साल की बच्ची से पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म


बेगूसराय- हरेराम दास: चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोस के रहने वाले युवक ने चॉकलेट के नाम देने के नाम पर बहला-फुसलाकर बच्ची को अपने छत पर ले गया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मौके पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची खंजापुर इलाके में परिवार के साथ रहती है। बच्ची के पिता ईट भट्टे पर मजदूरी का काम करता है। परिजनों के अनुसार सोमवार शाम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने छत पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची चिल्लाने लगी तो परिजन और आस लोग दौड़ कर पहुंचे तो देखा बच्ची खून से लथपथ बेहोश पड़ी है । परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने चेरिया बरियारपुर थाने में मामले की शिकायत दी। पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच कराई। जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। पुलिस ने दुष्कर्म के साथ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक सनोज गोस्वामी का पुत्र गोरेलाल गोस्वामी 16 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

शोर मचाने पर बच्ची  के परिजनों को जान से मारने की आरोपी ने दी धमकी तो वही  दूसरी घटना गंडक नदी किनारे  आपत्तिजनक में दुष्कर्म करते पकड़े गए युवक-युवती से इलाके में सनसनी

वारदात के दौरान आरोपी युवक ने शोर मचाने परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। घटना की जानकारी होने पर परिजन और आसपास के लोग भड़क गए और आरोपी युवक की कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की। परिजनों की शिकायत पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पड़ोसी युवक ने रिश्ते को किया तार तार !

हालांकि परिजनों ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी युवक रिश्ते में चाचा लगता है। दुष्कर्म की घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश उत्पन्न हो गई है तो वही दूसरी घटना दुष्कर्म से जुड़ा हुआ मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया की दो मामले चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में हुई है पहली घटना बीती शाम चॉकलेट के नाम पर बहला फुसलाकर 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ दुष्कर्म से बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।


वही दूसरी घटना में गंडक नदी के किनारे युवक-युवती को आपत्तिजनक में स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी सूचना पर युवक और युवती को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी और लड़की को मेडिकल कराने भेज दिया गया है।


डीएसपी ने बताया दूसरी घटना भी दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, गंडक नदी के किनारे युवक-युवती को आपत्तिजनक में स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी सूचना पर युवक और युवती को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी और लड़की को मेडिकल कराने भेज दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक मोतिहारी जिला का रहने वाला मोहम्मद फिरोज और चेरिया बरियारपुर के रहने वाली युवती है जो टेलिफोनिक बातचीत में फसाया फिर मोतिहारी जिले से आकर बेगूसराय जिले में घटना को अंजाम दिया गया। हालांकि प्रेम प्रसंग का मामला हो या जबरजस्ती का यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि युवती की सहमति से हुआ या फिर युवक के जबरदस्ती से हुआ है।

सुनिए मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह क्या कहते हैं



Post a Comment

0 Comments