झूठा मुकदमा में जेल में बंद समाजसेवी संजीव राय को रिहा करने की मांग पर माले- इनौस- का धरना- प्रदर्शन।

अमरदीप नारायण प्रसाद।

चुनाव नजदीक आते ही सत्ता के ईशारे पर विरोधियों को निशाना बना रही प्रशासन- मनोज राय
जल्द रिहाई नहीं तो आंदोलन तेज- नन्दू महतो
सरायरंजन 28 मई 2020 झूठा मुकदमा में जेल में बंद गंगसारा- सरायरंजन के समाजसेवी सह पंचायत समिति सदस्य संजीव राय को बिना शर्त रिहा करने, पूरे मामले की जांच कर झूठा मुकदमा में समाजसेवी को जेल भेजने वाले सीओ को बर्खास्त करने, सत्ता के ईशारे पर विरोधियों को निशाना बनाने पर रोक लगाने की मांग पर इनौस- माले के कार्यकर्ताओं ने लाकडाउन का पालन करते हुए अपने- अपने घरों में गंगापुर समेत दर्जनों घरों में गुरूवार को धरना-प्रदर्शन किया. मौके पर कार्यकर्ता अपने हाथों में मांगों से संबंधित नारे लिखे तख्तियां लेकर जोर- जोर से नारे लगाते रहे.
  सभा को संबोधित करते हुए इनौस प्रखंड सचिव मनोज राय ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि समाजसेवी क्वारंटीन सेंटर में मजदूरों को मुकम्मल सुविधा नहीं देने के खिलाफ मुखर थे. सीओ की मनमानी एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रखंड में संघर्षरत थे. इसी का बदला लेने के लिए सीओ ने उनपर झूठा मुकदमा दर्ज कर जेल में डाल दिया. 
 मनोज राय ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सत्ता के ईशारे पर प्रशासन विरोधियों को तंगो- तबाह कर रही है. आंदोलनकारियों को निशाना बनाया जा रहा है. इसको मुखर विरोध के साथ आंदोलन जारी
रहेगा. हमलोग प्रशासन के दमन से दबने वाले नहीं हैं.
उन्होंने कहा कि झूठा मुकदमा समाप्त कर तत्काल संजीव राय को रिहा नहीं किया गया तो आंदोलन तेज किया जाएगा. रंजीत राय, रूपक कुमार, अजय कुमार, विजय महतो, देवनारायण ठाकुर, पवन शर्मा, राहूल कुमार, मुनेश्वर पासवान, लालबाबु राय, शिवचंद्र पासवान, भाकपा माले के नंदू महतो आदि विभिन्न जगह आहूत धरना- प्रदर्शन में भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाया.

Post a Comment

0 Comments