कुएं से 9 लोगों के शव मिलने से सनसनी, मृतकों में 6 लोग एक ही परिवार के

बेंगलुरु: तेलंगाना के वारंगल जिले से एक बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक फैक्ट्री के पास बने कुएं से कल से अब तक कुल 9 शव बरामद हुए हैं. कल जिस कुएं से 4 शव बरामद हुए आज उसी कुएं से पांच और शव बरामद हुए हैं. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. यह दर्दनाक घटना तेलंगाना के वारंगल रूरल का है.


लॉकडाउन के दौरान गीसुगोंडा मंडल के गोर्रेकुंठा गांव के बाहर कल एक कंपनी के पास के कुएं के बगल में रहने वाले एक ही परिवार के प्रवासी मजदूरों के 4 शव बरामद हुए थे. आज उसी कुएं में और 5 शव बरामद हुए, 2 उसी परिवार के थे, 1 त्रिपुरा का वासी था और 2 शव बिहार मज़दूर के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.



इन शवों में एक बच्चे का और एक महिला भी शामिल है. मकसूद (55) और निशा (48) पश्चिम बंगाल के रहने वाले दंपत्ति कुछ साल पहले मजदूरी का काम करने के लिए तेलंगाना आ गए थे. यहां मजदूरी कर वो अपना गुजारा कर रहे थे. उनकी एक बेटी बुसरा खातून (22), दो बेटे साबाद आलम (21) और सोहैल आलम (18) थे, बुसरा का शादी हो गई थी मगर वो अपने बेटे (3) को लेकर माता-पिता के साथ रहती थी, इस परिवार के सभी 6 लोगों का शव कुएं में मिला. इसके अलावा 3 अन्य लोगों का शव भी बरामद हुए हैं.


9 शवों के बरामद होने से इलाके में सनसनी फैली हुई है, गीसुगोंडा पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर तहकीकात कर रही है. पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है।. कल 4 शव मिलने से पुलिस को कोई चोट के निशान न पाकर आत्महत्या का शक था, मगर आज फिर 5 शव मिलने के बाद हत्या का भी शक जताया जा रहा है. पुलिस की जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST