मोतीहारी पुलिस की बड़ी कामयाबी, महज आठ घण्टे के भीतर गिरोह उदभेदन, 8 शातिर गिरफ्तार

मोतीहारी: (गौतम पाण्डेय) पूर्वी चंपारण के मेहसी में बुधवार को दिनदहाड़े पंजाब नेशलन बैंक (पीएनबी) में हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है। बैंक लूट में शामिल सभी आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन लूटे गए 5.77 लाख रुपये में से 3.28 लाख रुपये बरामद भी कर लिए गए हैं। गिरफ्तार सभी अपराधी पूर्व में हुई लूट के कई मामलों में जेल जा चुके हैं।मोतीहारी पुलिस की बड़ी कामयाबी, महज आठ घण्टे के भीतर गिरोह उदभेदन, 8 शातिर गिरफ्तार



एसपी ने बताया कि पूरे गिरोह का उदभेदन किया जा चुका है। साथ ही लूटे गए रुपए में से दो लाख 28 हजार रु बरामद किए गए है। एसपी ने कहा कि शेष रुपयों की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ महीने से गिरोह के सदस्य चकिया अनुमंडल क्षेत्र में सक्रिय थे, जिसने कई सीएसपी को लूटा है और लूटने का प्रयास किया था।

उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्य हाजीपुर और मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं, जो कई लूट के मामले में जेल जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि घटना के महज आठ घंटे के भीतर गिरोह का उदभेदन किया गया है। चकिया डीएसपी सहित सभी पुलिस पदाधिकारियों और पुलिस के जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments