बिहार के मैट्रिक परीक्षा 2020 में दूसरे स्थान प्राप्त करने वाले दुर्गेश को सम्मानित किए पूर्व मंत्री आलोक मेहता एवं अपोलो डेंटल के निदेशक।


अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर : उजियारपुर विधानसभा के मालती गाॅव के छात्र  दुर्गेश कुमार को सम्मानित करने पहुंचे बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह उजियारपुर विधायक आलोक कुमार मेहता जी, एवम् अपोलो डेंटल के एम डी डॉक्टर ज्ञानेंद्र कुमार।दोनों ने उक्त छात्र को संयुक्त रूप से सम्मानित किया। अपने संबोधन में आलोक कुमार मेहता ने कहा कि यह बहुत गर्व की बात है कि हमारे जिला के छात्र बिहार में दूसरा स्थान प्राप्त किया है मालती गांव का नाम रोशन किया है। बहुत अच्छी अच्छी स्थिति नहीं होने के बावजूद यह अपने मेहनत और लगन से सफलता हासिल किए हैं यह गुदड़ी के लाल के रूप में देखे जाते हैं मैं दुर्गेश कुमार को उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और उनके आगे की पढ़ाई के लिए जहां तक हो मैं हर संभव सहायता एवं मार्गदर्शन करने का प्रयास करूंगा।
इस अवसर पर अपोलो डेंटल के निदेशक प्रमुख डॉ ज्ञानेंद्र कुमार बताते हैं कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती है, अगर आपने लगान और निष्ठा हो तो कठिन से कठिन परीक्षा पास कर सकते हैं इसका जीता जागता उदाहरण दुर्गेश कुमार के रूप में प्रस्तुत किया गया है, मधुबन के किसान परिवार में जन्म लेने के बावजूद भी यह अपने लक्ष्य भटके नहीं और सफलता हासिल की है। इस अवसर पर आरएलएसपी जिला अध्यक्ष आनंद कुशवाहा लोजपा समस्तीपुर प्रखंड अध्यक्ष नीरज भारद्वाज शिक्षक राकेश कुमार विकास कुमार दीपक मिश्रा मालती पंचायत के सरपंच मुखिया व अन्य ग्रामीणों ने भी दुर्गेश को बधाई दिया।

Post a Comment

0 Comments