जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकी ढेर


जम्मू-कश्मीर के नवाकदल इलाके में मुठभेड़ अभी भी जारी है. इसी के साथ 2 आतंकी के ढेर होने की खबर भी सामने आ रही है. दरअसल इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. सुरक्षाबल ने हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ 18 मई की देर रात शुरू हुई. आतंकी को मार गिराने के बाद सुरक्षाबल का ऑपरेशन अभी भी जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारा गए आतंकी एक घर में छिपे हए थे.

दरअसल घर में छिपे आतंकियों ने काफी देर तक फायरिंग नहीं की तो सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में जुट गए. इसके बाद आतंकियों ने दोबारा गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबल ने एक आतंकी को मार गिराया.

जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ स्थल पर अभी भी एक से दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. वहीं आतंकियों की मदद करने के लिए कुछ शरारती तत्व भी आसपास जमा हो गए हैं.. इससे आस पास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. वहीं इन शरारती तत्वों के सुरक्षाबल पर पथराव करने की खबर भी सामने आ रही है. दरअसल करीब 11.30 बजे के आसपास जब आतंकियों ने गोलीबारी बंद कर दी तो सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया. इस दौरान इन शरारती तत्वों नें सुरक्षाबल पर पथराव शुरू कर दिया. सुरक्षाबलों ने पहले उन्हें हटने के लिए कहा लेकिन बार-बार बोले जाने पर भी जब वह नहीं मानें तो सुरक्षाबल ने लाठी चार्ड किया और आंसू गैस के गोले भी दागे. इस कार्रवाई में कई लोग घायल हुए.

बता दें, सोमवार आधी रात को जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के श्रीनगर के नवाकदल इलाके में कुछ मकानों को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया. इसी दौरान वहां मुठभेड़ शुरू हो गई थी.


Post a Comment

0 Comments