तीन जिलों में कोरोना के 11 नए मामले, बिहार में 707 हुई मरीजों की संख्या

पटना. बिहार में कोरोनावायरस (Coronaviurs) के संक्रमण का दौर लगातार जारी है. सोमवार को बिहार के तीन अलग-अलग जिलों में कोरोनावायरस के 11 नए केस सामने आए. इसके साथ ही बिहार (Bihar) में इस महामारी (Corona Epidemic) से बीमार होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 700 से पार यानी 707 तक जा पहुंची है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक 11 में से 2 मरीज बांका जिले के हैं जबकि चार बेगूसराय जिले से हैं वहीं पांच अन्य मरीज बिहार के खगड़िया जिले से रहने वाले हैं. सोमवार को पॉजिटिव पाए गए 11 मरीजों में से सभी पुरुष हैं. ये सोमवार का पहला अपडेट है. इससे पहले रविवार की रात तक बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 696 थी. 


25 घंटे में मिले थे 101 नए केस

राजधानी पटना में कोविड-19 संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई. इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 6 हो गई है. प्रदेश में पिछले 25 घंटे के दौरान 101 नए केस सामने आए हैं, जो अभी तक एक दिन में सबसे अधिक नए केस मिलने का रिकॉर्ड है. 101 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 696 हो गई है और नए मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है.

38 में से 37 जिलों में संक्रमण

बिहार के कुल 38 जिलों में से 37 जिलों में कोविड-19 के मामले सामने आ चुके हैं. बिहार के दो जिलों मुंगेर और नालंदा में इस बीमारी ने अपना कहर फिर से बरपाया है, तो पटना के भी नए इलाकों में पांव पसारा है. कोरोना प्रभावित जिलों की सूची में शनिवार को मुजफ्फरपुर का नाम भी शामिल हो गया. राज्य के जमुई जिले में अभी तक कोरोना का एक भी केस सामने नहीं आया है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST