-->

मेरी ब्लॉग सूची

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत खाद्यान्न वितरण के दौरान मोरवा, समस्तीपुर और सिंधिया प्रखंड के जन वितरण प्रणाली केंद्रों पर  #SocialDistancing का पालन किया।

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत खाद्यान्न वितरण के दौरान मोरवा, समस्तीपुर और सिंधिया प्रखंड के जन वितरण प्रणाली केंद्रों पर #SocialDistancing का पालन किया।



अमरदीप नारायण प्रसाद

 बिहार के समस्तीपुर में लॉक डाउन के 25 वाँ दिन समस्तीपुर सहित जिले के विभिन्न प्रखंडों में खाद्दान्न वितरण किया गया जिसमें बहुत जगहों पर प्रसासन और मुखिया जी के देख रेख में सोशल डिस्टेंस का बखूबी पालन किया गया और सही अनं का वजन भी दिया गया है।
कुछ जगहों पर खाद्यान्न काम मिलने की सूचना पर अधिकारियों के द्वारा झांच कर कार्यवाई भी की गई जैसे दलसिंह सराय के पगरा में काम टेल के शिकायत थी जो अधिकारी के पहुचने पर इस पर चेतावनी दी गई और कानूनी कार्यवाई का चेतावनी भी दी गई।
समस्तीपुर में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत खाद्यान्न वितरण के दौरान मोरवा, समस्तीपुर और सिंधिया प्रखंड के जन वितरण प्रणाली केंद्रों पर  #SocialDistancing का पालन किया।
अनुपालन करते लोगों को देखा जा सकता है।

IPRD, Govt. of Bihar
Bihar Health Department

#StayHome
#Covid19India

0 Response to "प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत खाद्यान्न वितरण के दौरान मोरवा, समस्तीपुर और सिंधिया प्रखंड के जन वितरण प्रणाली केंद्रों पर #SocialDistancing का पालन किया।"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST