शहादत हुसैन के आवास पर करवा के अध्यक्ष श्री असरार दानिश की अध्यक्षता में Pm मोदी द्वारा दिनांक 5. को 9:00 बजे रात्रि प्रकाश पर्व मनाएंगे।

अमरदीप नारायण प्रसाद

ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां जिला समस्तीपुर के सक्रिय सदस्यों की आपात मीटिंग मुसरीघरारी में कारवां के उपाध्यक्ष श्री शहादत हुसैन के आवास पर करवा के अध्यक्ष  श्री असरार दानिश की अध्यक्षता में  प्रधानमंत्री द्वारा दिनांक 5. 4.20 20 को 9:00 बजे रात्रि में पूर्ण रूप से अंधकार करते हुए 9 मिनट तक मोमबत्ती जलाने की बात पर विस्तृत चर्चा हुई।
श्री दानिश ने  इस मौके पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अंधकार से प्रकाश की ओर  की यात्रा तो सही है  लेकिन प्रकाश से अंधकार की ओर की यात्रा देशवासियों को कराना उचित नहीं लगता है। इस तरह के कामों से देश पीछे की तरफ जाता है आगे की तरफ नहीं। इस मौके पर कारवां के उपाध्यक्ष श्री शहादत हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री  जी को इस तरह के कामों की आदत पड़ी हुई है।  नोटबंदी और जीएसटी जैसे कामों से भारत को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। पूरे भारत में एक समय में अंधकार फैलाना पुरी तरह से गलत निर्णय है। कारवा के बेहद सक्रिय सदस्य श्री मोहम्मद नौशाद संचालक आशीर्वाद ऑटोमोबाइल ने अपनी राय रखते हुए कहा कि प्रधानमंत्री देश की जनता से कभी थाली कभी घंटी बजबाते हैं और अब पूरे देश में अंधकार फैलाना चाहते हैं। असल में वर्तमान सरकार कोरोना से लड़ाई में हर मोड़ पर अपनी विफलता को छुपाने के लिए इस तरह के बेतुके कामों  मैं जनता को  उलझाए रखना चाहते हैं  ताकि जनता उनकी विफलता पर उनसे सवाल ना पूछ सके।असरार दानिश
अध्यक्ष
ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां समस्तीपुर

Post a Comment

0 Comments