Lockdown TimePass - बेहतर फिल्म देखने का शौक है तो जरूर देखें साउथ की इन 4 लव स्टोरी वाली फिल्में

अगर आपको अच्छी फिल्में देखने का शौक है तो आपको साउथ की इन 4 लव स्टोरी वाली फिल्मों को देखना चाहिए। आइए इन फिल्मों के बारे में जानते हैं।

1. आर्या 2

इस फिल्म को सुकुमार ने निर्देशित किया है। यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। यह एक साउथ की बहुत ही शानदार रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, काजल अग्रवाल और मेहरीन पीरज़ादा लीड रोल में हैं। यह फिल्म साउथ में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

2. गीता गोविंदम

जब बात रोमांटिक फिल्मों की हो तो 'गीता गोविंदम' फिल्म को छोड़ दिया ऐसा हो ही नही सकता। यह साउथ की सबसे शानदार लव स्टोरी फिल्मों में एक है। यह फिल्म दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म को हिंदी के दर्शकों ने भी बहुत पसंद किया था।

3. चलो

यह तेलगु भाषा की बेहद शानदार रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म को वेंकी कुदमुला ने निर्देशित किया है। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नागा शौर्य और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। यह फिल्म हिंदी में यूट्यूब उपलब्ध है। यह फिल्म हिंदी के दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था।

4. नेनु लोकल

साल 2017 में रिलीज हुई यह तेलगु भाषा की एक बहुत ही बेहतरीन रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नानी और कीर्ती सुरेश लीड रोल में हैं। इस फिल्म की स्टोरी बहुत ही शानदार है। इस फिल्म को देखकर आपको बहुत अच्छा लगेगा। यह फिल्म हिंदी में यूट्यूब पर 'सुपर खिलाड़ी 4' के नाम से उपलब्ध है।

       Editor By - KUNAL KUMAR
MOBILE NUMBER - 6200719979

Post a Comment

0 Comments